23 June 2024

कंगना रनौत को एयरपोर्ट में थप्पड़ मारने के मामले में आरोपी सीआईएसएफ की महिला जवान निलंबित

0

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार और भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया. इस पर अब एक्ट्रेस ने सफाई दी है. कंगना और महिला कॉन्स्टेबल के बीच बहसबाजी भी हुई थी. एक्ट्रेस को पड़ा थप्पड़ किसान आंदोलन का जवाब है, ये बात कंगना के जारी किए गए वीड‍ियो से साफ हो गई है.

कंगना ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है. कंगना ने कहा- मैं बिल्कुल सेफ हूं. ठीक हूं. आज जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ. मैं वहां सिक्यौोरिटी चेक कर के जैसे ही निकली, दूसरे केबिन में जो महिला थी उसने मेरे वहां से क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे फेस पर चांटा मारा और गालियां देने लगी।

कंगना ने इस पूरे मामले पर बयान दिया है. कंगना ने कहा- मैं बिल्कुल सेफ हूं. ठीक हूं. आज जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ. मैं वहां सिक्यौोरिटी चेक कर के जैसे ही निकली, दूसरे केबिन में जो महिला थी उसने मेरे वहां से क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे फेस पर चांटा मारा और गालियां देने लगी.अब थप्पड़ कांड पर कंगना ने कहा- मैं बिल्कुल सेफ हूं. ठीक हूं. आज जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ. मैं वहां सिक्योरिटी चेक करा के जैसे ही निकली, दूसरे केबिन में जो महिला थी उसने मेरे वहां से क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे फेस पर चांटा मारा और गालियां देने लगी. तो जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो वो बोलने लगी कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं. लेकिन मेरा कन्सर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे?वहीं सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर का एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रही हैं कि कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपए में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं, उस वक्त मेरी मां किसान आंदोलन में जाती थीं. दरअसल, कंगना ने देश में हुए किसान आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा था कि इंदिरा गांधी ने खालिस्तानियों को मच्छर की तरह मसल दिया था.खबर है कि सरकार ने अब कुलविंदर मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. कुलविंदर कौर के पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उनके 2 बच्चे हैं. भाई शेर सिंह किसान लीडर है. वहीं कुल्विंदर के पति भी CISF में हैं. कुल्विंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर, लोधी की निवासी हैं.कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है. एक्ट्रेस अब सांसद बन चुकी है. इस वजह से कंगना दोपहर में चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जाने के लिए निकली थीं. लेकिन सिक्योरिटी चेक के बाद ही इस हादसे का शिकार हो बैठीं. घटना की वीडियो खूब वायरल हुई, जहां देखा गया कि थप्पड़ पड़ने के बाद कंगना काफी गुस्सा होती दिखीं. वो महिला कॉन्स्टेबल के साथ बहसबाजी करती भी दिखीं. इस दौरान उनकी टीम बीच बचाव करती दिखीं. कंगना को पकड़ कर फ्लाइट की ओर ले जाया गया. कंगना ने दिल्ली पहुंचकर CISF के उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की. ■

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed